Dabangg 3 Movie Review:- एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है

Dabangg 3 Movie Review:-
Dabangg 3 Movie Review:-

कलाकार: सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर,और किच्चा सुदीप
निर्देशक: प्रभु देवा
निर्माता: अरबाज खान

इस आर्टिकल में हम बात करने वाले है dabangg 3 Movie Review के बारे में की मूवी कैसी है और मूवी देखने लायक है या नहीं इस सब के बारे में हम आज बात करेंगे तो चलीये सुरु करते है .

सलमान खान जब अपनी पहली फिल्म की थी तो बतौर लेखक काम किया था क्यों की सलमान खान के पिता सलीम खान थे तो kuch तो चीज़ आएगी अपने पापा की उसके बाद सलमान खान एक्टर बने उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा इतनी कामयाबी हासिल कर ली.

इस फिल्म में चुलबुल पांडेय की पत्नी का नाम रज्जो है जो की सोनाक्षी सिन्हा निभा रही है इस फिल्म की सरूवात में सलमान खान शादी में लुटे गहनों को वापस दिलाता है और वही पर उसकी मुलाकात सहर के सबसे बड़े गुंडे हो जाती है ये फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है.

फिल्म में ऐसे कई सीन है जिससे देखकर आपका सिटी बजने का दिल करे जब सलमान खान अपनी बॉडी शो करते है और जब सलमान खान एक्शन सीन आता है तब जब songs बजते है तब बैकग्राउंड म्यूजिक भी अच्छा है जो की साजिद वाजिद ने दिया है जैसी की मुन्ना बदनाम हुआ और हुड हुड दबंग और आवारा जैसे song आपको मूवी देखने के लिए उत्सुक करेंगे।

अगर एक्टिंग की बात करे तो विलन के अवतार में किच्छा सुदीप की एक्टिंग बहुत ही अच्छी और बेहतरीन है उसमे काफी बुरा इन्शान दिखाया गया है साई मांजरेकर चुलबुल पांडेय का बचपन का प्यार है और मूवी आपको बोर कर सकती है क्यों की मूवी 2 hours 43 miniutes की है जो ऑडियंस को काफी बोर कर सकती है.

इस फिल्म में सलमान खान अपनी उम्र से 32 साल छोटी साई मांजरेकर के साथ है और फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी है और है साई मांजरेकर की यह डेब्यू फिल्म है इसमें प्रभुदेवा इस फिल्म को निर्देशन कर रहे है और और विलन के किरदार में किच्छा सुदीप और अरबाज़ खान निभा रहे है

जैसे ही सलमान खान की पिछली फिल्म थी न रेस और भारत उसी तरह की ये फिल्म है ये फिल्म उसी की तरह बहुत लम्बी है पर आप सलमान के फैन हो तो एक बार देखने लायक तो है मूवी की कहानी देखके ऐसा लगता है की writters को मेहनत करनी नहीं पड़ी होगी

सलमान ने बॉडी पर पर ग्रीस लगाया उसमे कोई इंटरेस्ट नहीं है कहानी सुरु से लेकर आखिर तक सलमान कहाँ शर्ट कब उतारे ऑडियंस उसी चीज़ का wait करते है.

फिल्म की लम्बाई इतनी है है की सहयोग आपको एक नींद की झपकी भी आ जावे और जब आप नींद से उठो तो भी मूवी चालू ही हो इतनी लबी मूवी है की आप बोर हो जायेगे

अगर इस फिल्म की मजबूत कड़ी है तो वो है 21 साल की हीरोइन और 53 साल का हीरो और साथ में कन्नड़ का विल्लन कीचा सुदीप ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है

फिल्म देखकर लगता है की सलमान खान को भी शाहरुख़ खान की तरह एक लबा ब्रेक ले लेना चाहिए क्यों की सलमान खान को उसकी बहुत जरुरत है अगर ऐसी ही फिल्मे बनाते रहे तो ब्रेक लेना ही पड़ेगा बिना स्टोरी की फिल्मे आखिर कब तक.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here